Corona Virus से मुक्ति पाने के लिए कुलदेवताओं को सुमरें,हवन करें

राही कपूर (पत्रकार)

जय कुलदेव, जय राजा मंडलीक, जय बाबा कालीवीर जी।

प्यारे भक्तों जिस तरह आज पूरे विश्व में हा हाकार मचा हुआ है कोरोना वायरस बीमारी को लेकर विश्वभर में कई लोग अपनी जान गावं चुके हैं अब इस बीमारी ने हमारे भारत मे दस्तक दे दी है।

जैसे आप सभी जानते हैं भारत देश विश्व मे एक ऐसा देश हैं जहां सनातन धर्म की स्थापना हुई है हमारे पूर्वज देवी देवताओं ने यहां पर जप तप किये हैं।

हमारे भारत देश में जम्मू कश्मीर एक ऐसा प्रदेश है जहां पर साक्षात मां वैष्णों देवी और भगवान भोलेनाथ महाकाल विराजमान हैं। जम्मू कश्मीर में डुग्गर प्रदेश ने अपने कुलदेवताओं को हमेशा साक्षी माना है।

महिमाकुलदेव जी की के मदयाम से हम आप सभी को यही कहना चाहते हैं कि रोजाना आप जब सुबह कुलदेवता बाबा कालीवीर जी या आप के जो भी कुलदेवता हों उन का जप और सुमरिन करें हो सके तो एक माला बाबा जी के नाम से हवन करें।

इस सब इस लिए बात रहे हैं क्यों कि भगवान से बड़ा इस संसार मे कोई नही है हमारे कुलदेवता शिरोमणि देव राजा देव बावा देव श्री कालीवार जी तो शक्ति हैं जिन से दुष्ट पापी काल सब थर थर कांपते हैं इस लिए वह चाहें तो कुछ भी हो सकता है।

आज जम्मू के अंदर घर घर मे बावा कालीवीर जी को और राजा मंडलीक जी को पूजा जाता है हम यह दृढ़ विश्वास है और यकीन है बाबा जी का सुमरिन करने से बड़ी से बड़ी आपदा भी टल जाती है।

जब जब धरती पर पाप की वृद्धि होती है तब तब ऐसा संकट संसार पर आता है उस से जब लड़ना है तो आप भगवान का सुमिरन करें कुलदेवताओं कि आराधना करें।

हवन की विधि है उच्चारण करना है

ॐ कुलदेवता श्री कालीवीराए नमः

108 बार हवन कर आहुतियां डाले भावा जी सब की रक्षा करेंगे पूरे भारत मे क्या विश्व की रक्षा करेंगे। आप हम महिमा कुलदेव जी के चैनल के मदयाम से आप से यही विनती करते हैं कि अपने कुलदेवताओं को सुमरें बाबा जी आप की रक्षा करें हो सके हमारे इस वीडियो को सभी तक पहुंचाए।

जय बाबा कालीवीर जी,जय राजा मंडलीक की, जय बाबा नाहर सिंह जी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *